Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Grid

GRID_STYLE

Hover Effects

TRUE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking News:

latest

सुहागन महिलाओं के लिए लाइट वेट मंगलसूत्र का खूबसूरत कलेक्शन, जरूर देखें

सुहागन महिलाओं के लिए लाइट वेट मंगलसूत्र का खूबसूरत कलेक्शन, जरूर देखें। नमस्कार दोस्तों, lifeeasy4you तहे दिल से आपका स्वागत करता है, और हर...

सुहागन महिलाओं के लिए लाइट वेट मंगलसूत्र का खूबसूरत कलेक्शन, जरूर देखें।

नमस्कार दोस्तों, lifeeasy4you तहे दिल से आपका स्वागत करता है, और हर रोज की तरह आपके लिए लाइफ़स्टाइल फैशन से जुड़ी खबरें लेकर आए हैं, धन्यवाद। दोस्तों शादीशुदा महिलाओं के लिए मंगलसूत्र का बहुत अधिक महत्व होता है क्योंकि मंगलसूत्र को सुहाग की निशानी माना जाता है। दोस्तों अगर पुराने फैशन की बात करें तो पहले हैवी डिजाइन वाले मंगलसूत्र काफी चलन में थे, लेकिन अब महिलाएं लाइटवेट मंगलसूत्र ज्यादा पसंद कर रही हैं। क्योंकि दोस्तों हैवी मंगलसूत्र पहनने में कंफर्टेबल नहीं होते हैं इसीलिए महिलाएं लाइटवेट मंगलसूत्र पहनना पसंद करती हैं और इस समय फैशन में भी हैं।

Via Google images

दोस्तों ये मंगलसूत्र डिजाइन बहुत ही खास हैं जिन्हें आप शादी पार्टी और किसी भी फंक्शन के लिए ट्राई कर सकती हैं। अगर आप की नई नई शादी हुई है तो इस तरह के मंगलसूत्र आपको परफेक्ट लुक देंगे।

Via google images

दोस्तों आजकल पेंडेट स्टाइल के मंगलसूत्र काफी ट्रेंड में है और महिलाएं इन्हें काफी पसंद कर रही हैं। दोस्तों इस तरह के मंगलसूत्र को आप जींस टॉप, प्लाजो सूट और साड़ी के साथ भी पहन सकती हैं। इसके अलावा ऑफिस जाने वाली महिलाएं अगर इस तरह का मंगलसूत्र पहनेगी तो अलग ही लुक नजर आएगा और आपके ऑफिस कलीग्स आपकी तारीफ जरूर करेंगे।

Via Google images

दोस्तों आजकल बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी लाइटवेट मंगलसूत्र का इस्तेमाल करती हैं। आप भी इस तरह के मंगलसूत्र का इस्तेमाल करके ट्रेडिशनल लुक पा सकती हैं।

Via Google images

दोस्तों ब्लैक बीड्स लगे हुए चैन स्टाइल गोल्ड मंगलसूत्र आपको सिंपल और स्टाइलिश लुक देंगे। इन्हें आप किसी भी प्रकार की साड़ी के साथ पहन सकती हैं, और दोस्तों यह बिल्कुल नई डिजाइन के मंगलसूत्र है।

Via Google images

दोस्तों आप इस तरह के मंगलसूत्र डिजाइन भी बनवा सकती हैं क्योंकि यह लाइटवेट मंगलसूत्र आपको काफी स्टाइलिश और कंफर्टेबल लुक देंगे। आजकल मार्केट में मंगलसूत्र की बहुत सारी डिजाइन आपको मिल जाएंगी लेकिन अगर आप यूनिक दिखना चाहती हैं तो इस तरह के मंगलसूत्र का इस्तेमाल जरूर करें।

Via Google images
दोस्तों मंगलसूत्र की इनमें से कौन सी डिजाइन आपको सबसे ज्यादा पसंद आई कृपया कमेंट करके जरूर बताएं और लाइक व शेयर करना ना भूलें और ऐसे ही अपडेट पाने के लिए मुझे फॉलो जरूर करें

No comments

Ads Place